1 दिन में 1000 फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए? (Instagram Followers Badhane Wala Link)

दोस्तों इंस्टाग्राम पर Real फॉलोअर्स और Likes बढ़ाने वाली हजारों एप्लीकेशन और वेबसाइट रोजाना लॉन्च होती रहती है। लेकिन बहुत कम रियल और इंस्टेंट एप्लीकेशन होती हैं जिन पर भरोसा किया जा सकता है और जो वाकई काम करती हैं। इन दिनों Blastup इंटरनेट पर एक ऐसी पापुलर सोशल मीडिया वेबसाइट है । expert kamaii.com में आज हम इसी शानदार वेबसाइट की बात करेंगे.

जहां पर आप इंस्टाग्राम Likes & फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं और यह आपके अकाउंट पर instant Likes की Delivery करते हैं, अलग अलग प्राइसिंग में! तो क्या है इनकी प्राइसिंग और क्या-क्या खास फीचर्स हैं। सब कुछ जानेंगे इस आर्टिकल में तो सबसे पहले समझते हैं आखिर यह Blastup क्या है?

Blastup Review in Hindi

सिंपल से शब्दों में समझे तो Blastup एक ऐसा ऑनलाइन टूल है जिसकी मदद से आप ऑटोमेटेकली इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में Likes, अपने अकाउंट में फॉलोअर्स और अपनी पोस्ट पर Comments पा सकते हैं। इस टूल को उन लोगों के लिए बनाया हुआ है जो पर्सनली अपना इंस्टा अकाउंट फॉलोअर्स बढ़ाकर वायरल होना चाहते हैं।

या ऐसे बिजनेस जो ज्यादा से ज्यादा टारगेटेड ऑडियंस तक पहुंचाना चाहते हैं। Blastup लोगों के बीच अपनी रियल सर्विसेज देने के लिए जाना जाता है आईए जानते हैं, इस वेबसाइट पर आपको कौन कौन से फीचर मिलते हैं।

 Blastup Features in Hindi

#1. Instagram likes खरीदें!

अगर आप इंस्टाग्राम अकाउंट पर Post करते हैं, लेकिन लाइक्स नहीं आते! लोगों की इंगेजमेंट नहीं रहती और आप चाहते हैं ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग आपकी पोस्ट को लाइक करें तो फिर बता दें आप Blastup के इंस्टाग्राम लाइक फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसके बाद आपको रियल लाइक्स मिलने शुरू हो जाएंगे। और यह सभी लाइक्स समय पर डिलीवर होते हैं।

#2. Increase Instagram views

इंस्टाग्राम पर अगर आप इंगेजिंग वीडियो अपलोड करते हैं। लेकिन इसके बाद भी आपकी पोस्ट और वीडियो में अच्छे व्यूज नहीं आते हैं। तो फिर आप इंस्टाग्राम के इस फीचर की मदद से Views buy कर सकते हैं। यह कंपनी ऐसे एक्सपेरिमेंट करती रहती है, जिससे कि आपको रियल व्यूज मिल सके।

#3. Buy instagram followers

इंस्टाग्राम पर सारा खेल फॉलोअर्स का है जितनी अच्छी आपकी अकाउंट की पापुलैरिटी होगी। उतना नाम और पैसा कमाने का मौका आपके पास होता है। इस मामले में देखा जाए तो Blastup एक बेस्ट इंस्टाग्राम Followers increasing टूल है, जहां से आप कुछ ही मिनट में फॉलोअर्स को Buy करके अपने इंस्टा फॉलोअर्स को क्लीन कर सकते हैं।

#4. Instagram story viewer

 इस फीचर का यूज करने के लिए आपको कोई पैसा देने की जरूरत नहीं है। इसके जरिए आप इंस्टाग्राम पर किसी भी अकाउंट का यूजर नेम एंटर करके उसकी स्टोरी को देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

#5. Instagram follower count

इस वेबसाइट का इस्तेमाल करने पर पर्सनली यह फीचर जो फ्री में मुझे सबसे अच्छा लगा की यहां पर आपको किसी भी इंस्टा अकाउंट के फॉलोअर्स लाइव काउंट होते हुए दिख जाते हैं।

Blastup से  followers कैसे बढ़ाएं? (Expert Kamaii Guide)

Blastup ki services के बारे में जानने के बाद अगर आप यहां से फॉलोअर्स Buy करके कुछ ही समय में यदि आप अपने अकाउंट के फॉलोअर्स increase करना चाहते हैं तो फिर उसके लिए आपको नीचे दिए गए steps फॉलो करने होंगे।

#1. तो सबसे पहले इस वेबसाइट पर visit करें अब यहां आपको Blastup से related बहुत सारी सर्विसेज देखने को मिलेगी।

#2.  अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदना चाहते हैं तो Buy Instagram Followers ऑप्शन पर क्लिक करें।

#3. अब यहां सबसे सबसे सस्ता प्लान 2.29$ का है तो उसे आप Buy कर लीजिए।

#4. अगले स्टेप में आपको अपना यूजर नेम इंटर करना है और जितने फॉलोअर्स चाहते हैं वह ऐड करें।

#5. Example के लिए अगर आप 100 फॉलोअर्स पाना चाहते हैं तो उसके लिए 2.99$ चार्ज देना होगा। वहीं 250 followers के लिए आपको 4.99 खर्च करने होंगे।

#6. उसके बाद कंटिन्यू बटन पर क्लिक करें। और नेक्स्ट पेज पर पेमेंट करें और इसके बाद आपके अकाउंट पर फॉलोवर्स आने शुरू हो जाएंगे।

Instagram Followers Panel Blastup Pricing

लेकिन इससे पहले की अगर आप यहां से followers Buy करें अगर आप सोच रहे हैं कि blastup प्राइसिंग क्या है? तो देखिए blastup अपने यूजर्स को बहुत सारे प्लांस ऑफर करता है।

 इस साइट पर फॉलोअर्स और लाइक्स के बेस पर यहां अलग-अलग प्लान मिलते हैं। अगर हम बात करें इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की तो इसकी शुरुआत 2.99$ से हो जाती है और इसका पॉपुलर प्लान 6.99 डॉलर का है जहां पर आपको 500 फॉलोअर्स मिलते हैं। इसी तरीके से बात करें व्यूज की तो इसका  सबसे पॉपुलर प्लान 6.79$ का है जहां आपको 2500 views मिलते हैं।

और इसी तरीके से इंस्टाग्राम लाइक्स का है जहां पर आपको ढाई सौ रियल Likes के लिए 4.49$ तक देने पड़ते हैं तो इस तरीके से यहां पर अलग-अलग प्राइसिंग ऑफर की जाती है आप अधिक जानकारी के लिए इनकी वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

अब सवाल आता है

 Blastup का इस्तेमाल क्यों?

Blastup का use करने के अपने आप में कई फायदे हैं

  •  जैसे कि यह one of the safest place है, जहां पर आपको पैसा पे करने पर रियल लाइक मिलते हैं।
  • इसके अलावा आपको, यहां पर पेनलाइज होने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ती। अगर आपको कोई किसी तरह का डाउट है तो यहां पर आपको हमेशा सपोर्ट फीचर दिया जाता है। जिसके जरिए आप blastup की टीम के साथ कांटेक्ट कर सकते हैं इसके अलावा बहुत सारे लोगों ने अब तक इसके अच्छे रिव्यूज दिए हैं तो इन वजहों से आप इस वेबसाइट का यूज कर सकते हैं।

Conclusion : Expert Kamai Asli Followers Website

तो साथियों इस पोस्ट को पढ़ने के बाद याद रखें यह कोई पेड़ प्रमोशनल पोस्ट नहीं है। यह पोस्ट महज जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है। याद रखें इस तरह के tools का इस्तेमाल करने से पहले उसके बारे में अच्छे से research & reviews को देख लें, पोस्ट पसंद आई हो तो इसको सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलिएगा।

Read Also :