इंस्टाग्राम फोलो बढाने वाला लिंक (Expert Kamai Asli Follower)

क्या आपको पता है इंस्टाग्राम पर रोजाना 500 मिलियन यानी 50 करोड़ से भी ज्यादा लोग स्टोरी देखते हैं। तो इस बात में कोई शक नहीं की इंस्टाग्राम चलाने वालों की तो भरमार है, लेकिन शायद आपको फॉलो करने वालों की नहीं, यही कारण है की इंस्टाग्राम पर आपके फॉलोवर्स कम हैं।

और इसी की फिक्र के चलते अगर आप कोई ऐसा इंस्टा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ढूंढ रहे हैं जो आपको जल्दी से फॉलोअर्स increase करने में मदद कर सके। तो फिर आपको टेंशन लेने की बिलकुल जरुरत नहीं! आज हम एक ऐसी वेबसाइट आपके लिए ढूंढकर लाए हैं। जिसकी मदद से आपको जल्दी से फॉलोअर्स इंक्रीज करने में मदद मिलेगी। तो इस आर्टिकल को बड़े ध्यान से अंत तक जरूर पढ़ें।

Read Also :

Buzzoid Review in Hindi

Buzzoid दुनिया का Leading इंस्टाग्राम growth provider में से एक है। जहां से आपको हाई क्वालिटी फॉलोअर्स, लाइक्स और व्यूज मिलते हैं। साल 2012 से यह कंपनी लगातार काम कर रही है और पिछले 14 सालों में बहुत सारे आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी, इन्फ्लुएंसर ने रियल इंगेजमेंट पाने के लिए Buzzoid प्लेटफार्म का इस्तेमाल किया है।

तो आप भी इंस्टाग्राम एल्गोरिथम का पूरा फायदा लेने के लिए Buzzoid का use कर सकते हैं। लेकिन इससे पहले इस प्लेटफार्म के बारे में पूरी जानकारी होना जरूरी हो जाता है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट फीचर (Buzzoid Features in Hindi)

Buzzoid नामक इस tool में आपको कई तरह की सर्विसेज मिलती है। खासकर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पाने के लिए यह सबसे ज्यादा फेमस है। यहां आपको नीचे दी गई सर्विसेज मिलती है।

1. Instagram Likes

अगर आपके इंस्टाग्राम पोस्ट पर अच्छे खासे लाइक्स नहीं आ रहे हैं तो एक safe और Easiest तरीका है Buzzoid platform यहां से instant Likes पाने के लिए आपको कुछ प्राइसिंग प्लांस दिए गए हैं जिनको खरीद करके आपको पोस्ट पर डायरेक्टली likes मिल जाते हैं।

2. Buy instagram followers (Expert Kamai Asli Followers)

यह सबसे मोस्ट पॉपुलर फीचर है इस वेबसाइट में यहां पर आपको अलग-अलग कैटेगरी में हाई क्वालिटी फॉलोअर्स, एक्टिव फॉलोअर्स, exclusive Vip followers मिल जाते हैं। हाई क्वालिटी फॉलोअर्स वाले प्लान को Buy करने पर आपको ऐसे अकाउंट से followers मिलते हैं, जिन अकाउंट से future में कोई पोस्ट नहीं की जाती।

एक्टिव फॉलोअर्स में आपको केवल एक्टिव फॉलोवर्स मिलेंगे। अगर आप VIP followers buy करते हैं तो यहां आपको इंगेजमेंट वाले लोगों के Real अकाउंट से आपको फॉलोअर्स मिलते हैं।

3. Buy Comments

तीसरी जो खास चीज है यहां पर comments, अगर आप इस चीज से परेशान हैं की आपकी पोस्ट पर इंगेजमेंट रेट कम होने के कारण कमेंट्स कम आते हैं तो फिर यहां आपको हाई क्वालिटी कमेंट और प्रीमियम कमेंट्स मिलते हैं। अगर आप प्रीमियम कमेंट्स के प्लान को Buy करते हैं, तो आपको 24/7 सपोर्ट फीचर मिल जाता है।

4. Instagram views

इन सारे फीचर्स के साथ-साथ आप इस फीचर की मदद से आप इंस्टाग्राम Reel, Instagram वीडियो और स्टोरी पर आने वाले व्यूज बढ़ा सकते हैं। अगर आप इनका views प्लान Buy करते हैं तो 60 सेकंड के अंदर धीरे-धीरे आपके व्यूज इंक्रीज होना शुरू हो जाएंगे। आपको views के हिसाब से अलग-अलग प्राइसिंग का प्लान लेना होगा।

तो इन सारे फीचर्स को जानने के बाद आपको Buzzoid की प्राइसिंग के बारे में जानना जरूरी हो जाता है।

Instagram Follower Panel Buzzoid Pricing

सबसे पहले बात करें यहां से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने की pricing को लेकर तो यहां पर पहला प्लान हाई क्वालिटी फॉलोअर्स का है। इस प्लान में आपको 1000 फॉलोअर्स खरीदने के लिए 12.9$ मिलेंगे अगर आप एक्टिव फॉलोअर्स Buy करते हैं तो आपको 500 फॉलोवर्स के लिए 11.99$ देने होंगे। वही Exclusive Vip plan के तहत आपको 20.99$ चार्ज देना होगा।

इसी तरीके से अगर आपको इंस्टाग्राम पर लाइक्स पाने हैं तो 50 हाई क्वालिटी लाइक्स के लिए आपको 1.47$ और प्रीमियम likes के लिए 3.49$ पे करने होंगे यह सारे ऑटोमेटिक लाइक्स हैं। इसी तरीके से जितने ज्यादा आप likes चाहेंगे, उतनी ज्यादा प्राइसिंग बढ़ जाती है।

तो इसी तरह आपको इंस्टाग्राम पर कमेंट्स और व्यूज के लिए अलग-अलग प्राइसिंग दी गई है आप अपनी सर्विसेज के लिए किसी भी प्लान का use कर सकते हैं।

Buzzoid से इंस्टाग्राम पर Followers कैसे बढ़ाएं?

बहुत सारे लोग इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए buzzoid का इस्तेमाल करते हैं। तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप इस टूल का use करके अपने फॉलोवर्स को बढ़ा सकते हैं।

● सबसे पहले buzzoid की वेबसाइट पर visit करें।

● अब Buy Followers बटन पर क्लिक करें।

● अब एक नया पेज ओपन होगा। यहां आपको Buy Now बटन पर क्लिक करना है।

● अब एक नया पेज ओपन होगा।

● यहां अपना यूजरनेम Enter करें। Email address डालें और फिर आप जितने followers पाना चाहते हैं।

● उसके बाद Continue बटन पर क्लिक करें।

● इसके बाद अपना ईमेल/ पासवर्ड डालें। और आगे बढ़ें।

● Login करने के बाद अब आप पेमेंट पेज पर चले जाएंगे, यहां आपको पेमेंट डीटेल्स ऐड करनी है और उसके बाद Pay बटन पर क्लिक करना है।

● इतना करते ही जैसे ही पेमेंट डीटेल्स वेरीफाई होती है, आपके फॉलोअर्स increase होना शुरू हो जाते हैं। तो इस तरीके से आप इनकी सर्विसेज का use कर सकते हैं।

Buzzoid से Instagram Followers क्यों खरीदें?

आज हम सोशल मीडिया के ऐसे दौर में जी रहे हैं जहां इंस्टाग्राम का सबसे ज्यादा इस्तेमाल लोग कर रहे हैं। इसलिए यह नंबर वन सोशल नेटवर्क की लिस्ट में भी गिना जाता है तो अगर आप यहां से फॉलोअर्स Buy करते हैं। तो आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह जल्दी से डिलीवर होते हैं। यहां आपको 24× 7 कस्टमर सपोर्ट मिलता है जिसकी वजह से अगर आपको किसी तरफ की दिक्कत आती है तो आप हमें contact कर सकते हैं। खासकर अगर आपका बिजनेस है या आप एक इनफ्लुएंसर है तो मार्केटिंग के लिए आप इस प्लेटफार्म का use कर सकते हैं।

Conclusion : एक्सपर्ट कमाई इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

तो साथियों हम कहना चाहेंगे कि यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के purpose के लिए लिखा गया है। तो आप अपने भरोसे पर ही इस साईट का इस्तेमाल करें। इस आर्टिकल के संबंध में कोई और सवाल है, सुझाव है तो कमेंट बॉक्स में बताएं। साथ ही आर्टिकल को शेयर करना मत भूलें।

Read Also :