इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट (Expert Kamai Instagram Followers Badhane Wala App)

क्या आप जानते हैं पूरी दुनिया में Instagram दसवीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली Query है और 2022 में यह सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला वर्ल्ड वाइड App था! ऐसे में आज हर कोई इंस्टाग्राम पर आकर पॉपुलर होना चाहता है। अगर आप भी इंस्टाग्राम पर As a Creator काम करते हैं या फिर आपका अपना कोई बिजनेस है और आप अपने फॉलोवर्स को बढ़ाना चाहते हैं या इंस्टाग्राम पर Views/Likes increase करना चाहते हैं तो फिर आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं जो आपको वह सारी services देती है, आइये देखते हैं:

Expert Kamaii ब्लॉग में हम ऐसे ही शानदार जानकारियां लेकर आते रहते हैं, इसीलिए हमें फॉलो करना ना भूले.

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वेबसाइट “Growhoid” (Review in Hindi)

Growhoid एक इंस्टाग्राम सर्विस है जो यूजर्स को ऑटोमेटिक Likes, Follow और Engagement के फीचर्स प्रोवाइड करती है। Growhoid का इस्तेमाल कोई भी इंस्टाग्राम यूजर सोशल मीडिया पर अपनी प्रसेंस को बेहतर बनाने के लिए कर सकता है। बता दें इंस्टाग्राम के अलावा 2013 से growthoid यूट्यूब, ट्विटर tiktok जैसी 10 से ज्यादा प्लेटफार्म पर followers बढाने और अपना अकाउंट ग्रो करने की सर्विस देती है।

हालांकि इस तरह के किसी भी टूल का Use करने से पहले आपको उसके बारे में प्रॉपर जानकारी होनी जरूरी है! इसलिए यहां हम आपके साथ Growhoid के कुछ फीचर्स और इससे जुड़ी तमाम जानकारियां शेयर कर रहे हैं, जिससे की आपको इसका इस्तेमाल करने में किसी तरह की समस्या न आ सके!

Read Also :

Growhoid Features in Hindi

#1.  Instagram followers

यह वेबसाइट इंस्टाग्राम पर आपको कम दाम में हाई क्वालिटी यानी Genuine Followers देने का दावा करती है! यहां पर आपको 4.5$ में 50 followers और 8.75$ में 250 followers मिल जाते हैं! बता दें यहाँ आपको 30 दिनों का मनी बैक गारंटी फीचर भी दिया जाता है।

#2. Instagram views

 यूजर्स की डिमांड को देखते हुए वे लोग जिन्हें वीडियो पर views चाहिए उन्हें instagram हाई क्वालिटी views प्रदान करता है! यहां पर आपको आपके views की डिमांड के हिसाब से अलग-अलग प्राइसिंग, प्लांस मिलते हैं! अब आपके पास यह ऑप्शन होता है की आप या तो High क्वालिटी views पायें! जिसमें आपको उन एकाउंट्स के व्यूज मिलते हैं जिनके पास प्रोफाइल पिक्चर होती है! लेकिन उन अकाउंट से फ्यूचर में पोस्ट नहीं होगी! वहीँ अगर आप प्रीमियम followers चाहते हैं तो फिर आपको views भी Genuine एक्टिव फॉलोअर्स से मिलते हैं।

#3. Instagram likes

वे लोग जिनके इंस्टाग्राम की पोस्ट या वीडियो पर अच्छे खासे लाइक्स नहीं आते हैं, उन्हें Growhoid रियल हाई क्वालिटी लाइक्स देने की सुविधा देता है यहां पर आपको टारगेटेड सर्विसेज मिलती है तो अगर आपको अच्छी खासी Engagement चाहिए तो आप अलग-अलग प्राइसिंग/plans को choose करके यहां से Likes increase करवा सकते हैं।

Growhoid से Instagram पर followers कैसे बढ़ाएं? (इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने की लिंक)

growhoid पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अगर आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

Step 1: visit Growhoid website

सबसे पहले इस लिंक पर क्लिक करके उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पेज पर आयें, अब यहां आपसे पूछा जाएगा की आप हाई क्वालिटी या प्रीमियम कितने फॉलोअर्स पाना चाहते हैं।

Step 2: Choose Followers Option

Let say अगर आपको 500 फॉलोअर्स चाहिए, हाई क्वालिटी का अर्थ है कि आपको ऐसे अकाउंट से फॉलोअर्स मिलेंगे जिनमें प्रोफाइल पिक लगी होगी! लेकिन आपको उस अकाउंट से कोई पोस्ट नहीं देखने को मिलेगा! दूसरा अगर आप प्रीमियम क्वालिटी के फॉलोअर्स को चुनते हैं तो यहां पर आपको एक्टिव फॉलोअर्स की तरफ से फॉलोअर्स मिलते हैं!

Step 3: Buy Instagram Followers

plans choose करने के बाद Buy Now बटन पर क्लिक करें इसके बाद सीधा आपको ईमेल एड्रेस इंटर करने के लिए कहा जाएगा। सबसे पहले बॉक्स में अपना यूजर नेम एंटर करें और फिर ईमेल आईडी डालकर Next बटन पर क्लिक करें! अब एक नया पेज खुलेगा यहां पर आपको पेमेंट करने के लिए चेक आउट बटन पर क्लिक करना है यहां अपनी पेमेंट डिटेल सेट करनी है और place order बटन पर क्लिक कर देना है।

अब चेक आउट प्रक्रिया को कंप्लीट करने के बाद, आपका पेमेंट वेरीफाई होते ही आपके यूजरनेम पर नए-नए फॉलोअर्स आना शुरू हो जाएंगे।

Growhoid pricing

बात करें Growhoid के प्राइसिंग की तो इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए जितने फॉलोअर्स की आपको Need होगी उतना आपको प्राइसिंग देनी होगी! उसके साथ ही आपको High Quality followers चाहिए या प्रीमियम! Let say आपको 1000  प्रीमियम फॉलोअर चाहिए तो इसके लिए आपको 42$ खर्च करने होंगे! वहीँ आपको हाई क्वालिटी followers चाहिए तो आपको एक्टिव अकाउंट से 31.5$ की पेमेंट करनी होगी।

 तो इस तरीके से अलग-अलग सर्विसेज पर अलग-अलग पैकेज है अधिक जानकारी के लिए आप इनके प्राइसिंग पेज पर यहां क्लिक करके चेक कर सकते हैं।

Growhoid पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने के फायदे

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने के कुछ ख़ास फायदे आपको मिलते हैं!

#1. सबसे पहले आपको immediately अपने अकाउंट पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स इंक्रीज होते हुए दिखाई देते हैं जिससे आपकी पापुलैरिटी इंक्रीज होती है!

#2. आपके ज्यादा फॉलोअर्स से instagram एल्गोरिथम को better सिग्नल मिलता है!

#3. इसके साथ ही लोगों पर भी क्रेडिबिलिटी और एक ट्रस्ट बढ़ता है जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोग न सिर्फ आपको फॉलो करते हैं बल्कि उन्हें आपसे कनेक्ट होने में मदद होती है।

Conclusion : Followers Badhane Wala Website

इस तरीके से आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं! साथियों याद रखें यह कोई Paid प्रमोशनल पोस्ट नहीं है। हम आपको अपनी जरूरत और पूरी रिसर्च के बाद ही इस तरह की वेबसाइट पर भरोसा होने के बाद इनका इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं। बहरहाल आर्टिकल पढ़ कर जानकारी पसंद आई तो इसको शेयर भी करें।

Read Also :